Tuesday 26 December 2023

धूमधाम से मना लिटिल एंजेल प्ले स्कूल का 13वा वार्षिकोत्शव


राची, झारखण्ड  | दिसम्बर  | 26, 2023 :: 
बरियातू क्षेत्र स्थित लिटिल एंजेल प्ले स्कूल का 13वां वार्षिक उत्सव बड़ी धूमधाम से मयूरी प्रेक्षागृह, सीएमपीडीआई, कांके रोड में मनाया गया।

 स्कूल में शिक्षा ले रहे सभी  छात्र छात्राओं ने इसमें भाग लिया और तरह-तरह के रंगारंग कार्यक्रम पेश किया। इस स्कूल की संचालिका मिसेज श्वेता सिंह के द्वारा स्कूल के सभी शिक्षिकाओं को सम्मानित किया गया।
उन्होंने बताया कि यह स्कूल 2011 से लगातार कार्यरत है और अपने अच्छे शिक्षा पद्धति को हर साल अपडेट करते हुए आगे बढ़ती जा रही है।
 स्कूल की संचालिका ने स्कूल में शिक्षा दे रही शेष शिक्षिका सुषमा मेम,रंजू मैम, सपना मेम,अरुणिमा मेम ,जोशफिना मेम के साथ ही सिमरन मिस...रीना मिस..और निशा दीदी को सम्मानित किया।
श्रीमती स्वेता सिंह ने पहली बार एक नई पहल करते हुए अभिभावकों को विशेष अतिथि के रूप में सम्मानपूर्वक बुलाया और उन्ही के हाथों से बच्चों को पुरुस्कार और प्रशंसा पत्र दिलवाया। 
 मंच का संयोजन एबेम संचालन डांस वांस के  निदेशक शिवम् मनोहरण  ने किया।
बच्चे कलाकारों ने  तरह-तरह के अलग-अलग थीम में बच्चों ने कार्यक्रम को प्रस्तुत किया जो काफी मनमोहक था। तालियों की गड़गड़ाहट हर प्रदर्शन के बाद हो रही थी। एक परफॉर्मेंस "पेरेंट्स थीम " में बच्चों ने सारे दर्शकों का भावुक कर दिया जिसमें बताया गया की मां-बाप से बड़ा धन और कोई नहीं है । अंत में सभी विनर बच्चों को स्पोर्ट्स डे के लिए सर्टोफिकेट्स और मेडल भी दिए गए।

No comments:

Post a Comment