Tuesday 2 January 2024

मूव फॉर अर्थ अभियान के तहत 500 किलोमीटर से अधिक की साइकिल यात्रा करेंगे स्विचऑन फाउंडेशन के विनय जाजू

राची, झारखण्ड  | जनवरी  | 02, 2024 :: 
स्विचऑन फाउंडेशन झारखंड में जलवायु कार्रवाई का जश्न मनाने और प्रेरित करने के लिए मूव फॉर अर्थ अभियान शुरू करने जा रहा है,

राज्य सभा संसद श्रीमती महुआ मांजी एवं झारखण्ड विधान सभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो रैली को हरी झंडी दिखाएंगे

रांची, 2 जनवरी, 2024 : स्विचऑन फाउंडेशन ने अपने बच्चों, अपने किसानों के लिए एक स्मार्ट और उज्जवल भविष्य बनाने के उद्देश्य से जलवायु कार्रवाई का जश्न मनाने और प्रेरित करने के लिए झारखंड में 'मूव फॉर अर्थ' आंदोलन शुरू करने की घोषणा की है।  
स्विचऑन फाउंडेशन के सह-संस्थापक विनय जाजू पूरे झारखंड में 500 किलोमीटर से अधिक की साइकिल यात्रा करेंगे और 5,000 से अधिक किसानों, महिलाओं और युवाओं से जुड़ेंगे, ताकि संबंधित मुद्दों स्वच्छ हवा, टिकाऊ गतिशीलता, टिकाऊ कृषि, नवीकरणीय ऊर्जा का समाधान किया जा सके। 

साइकिल यात्रा का झारखंड चरण 4 जनवरी, 2024 को जमशेदपुर से शुरू होगा और फिर खूंटी, रांची, ओरमांझी, रामगढ़, बोकारो, फुसरो, धनबाद, गिरिडीह, मधुपुर, देवगढ़, जरमुंडी से होकर गुजरेगा और 9 जनवरी को दुमका में समाप्त होगा। 2024.
 5 जनवरी, 2024 को रांची से साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाई जाएगी। 

स्विचऑन फाउंडेशन के सह-संस्थापक श्री विनय जाजू ने कहा, “ मैं एक साइकिल यात्रा पर जा रहा हूं जो 500 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करेगी जहां मैं सार्थक संवाद और कार्यक्रमों के साथ किसानों, युवाओं, सरकार, फाइनेंसरों, प्रौद्योगिकीविदों और सीएसओ के साथ जुड़ूंगा।


No comments:

Post a Comment