Friday 26 January 2024

जेसीआई राँची ने लाबेद गाँव में बच्चों एवं गाँव के निवासियों के साथ मिलकर मनाया 75वां गणतंत्र दिवस

राची, झारखण्ड  | जनवरी  | 26, 2024 :: 
जेसीआई राँची ने 26 जनवरी 2024 को राँची से सटे लाबेद गाँव में बच्चों एवं गाँव के निवासियों के साथ मिलकर 75 वां गणतंत्र दिवस मनाया। ज्ञात है कि जेसीआई राँची ने 15 साल पहले लाबेद गाँव को गोद लिया था और तब से प्रत्येक वर्ष गणतंत्र दिवस जेसीआई राँची परिवार गाँव के निवासियों के साथ मिलकर मनाते आया है।

संस्था के अध्यक्ष जेसी विक्रम चौधरी ने जेसीआई राँची द्वारा लाबेद में बनाए गए स्कूल परिसर में ध्वजारोहण किया एवं देश के सभी नागरिकों को 75 वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी। जेसी विक्रम चौधरी ने गाँव के उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा की संविधान ही नागरिकों के मौलिक अधिकारों एवं कर्तव्यों की रक्षा करता है।

हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी संस्था के द्वारा गाँव के बच्चों के बीच अध्ययन सामग्री का वितरण किया गया एवं गाँव के लोगों के बीच 125 कंबल एवं फल और मिठाइयों का वितरण किया गया।

संस्था के द्वारा लाबेद गाँव के मुखिया, वार्ड सदस्य, ग्राम प्रधान, ग्राम सरपंच, समाजसेवी एवं जेसीआई के ग्राम प्रतिनिधि को सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम का कुशल संचालन अक्षत आनंद, रजत साबू एवं अग्निश मित्रा ने किया, साथ ही संस्था के पूर्व अध्यक्ष अमित खोवल, गौरव अग्रवाल, सचिव मयंक अग्रवाल, सुशील केडिया, नवीन गाडोड़िया, श्याम अनुराग, प्रकाश अग्रवाल, निखिल अग्रवाल, निशांत मोदी एवं अन्य सदस्य उपस्थित थे।
यह जानकारी जेसीआई राँची के प्रवक्ता अमन पोद्दार ने दी।

No comments:

Post a Comment