Saturday 27 January 2024

राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यालय में मना 75वा गणतंत्र दिवस

राची, झारखण्ड  | जनवरी  | 27, 2024 :: 
75वें गणतंत्र दिवस पर "राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा" के झारखंड प्रदेश कार्यालय में मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश गुप्ता द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया जिसे उपस्थित सभी गणमान्य लोगों ने सलामी दी।
        इस सुअवसर पर प्रकाश डालते हुए राजेश गुप्ता ने कहा कि हमलोग न सिर्फ देश की आज़ादी का अमृत काल मना रहे हैं वल्कि अपने संविधान में निहित आदर्शों और मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता सुनिश्चित करने का संकल्प लेते हुए जिस संविधान को स्वीकार किया था आज उसका भी अमृत काल मना रहे हैं।
                   आज हमें गर्व है कि तमाम विपरीत परिस्थितियों के वावजूद हमारा देश, दुनिया का सबसे बड़ा गणतांत्रिक देश होने का गौरव रखता है।
            राजेश गुप्ता ने इस अवसर पर उन वीर बलिदानियों को भी याद किया जिनके बलिदान की बदौलत हमारी स्वतंत्रता और हमारे देश का गणतंत्र कायम है।उन वीर बलिदानियों की जननी माता-पिता और अपने सुहाग को फ़र्ज़ की बलि वेदी पर न्योछावर करने वाली बहनों का भी यह देश सदा कृत्यज्ञ रहेगा।
      75वें गणतंत्र दिवस के इस समारोह में प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष सूबेदार एसएन सिंह कुशवाहा,दिलीप जी शंकर खलखो,उपेंद्र गुप्ता,नागेंद्र गुप्ता अभिजीत सोनी,नीतीश चंद्रवंशी, कुमार ऋषभ,राजन जी, सहित कई   लोग  प्रमुख रूप से उपस्थित थे।


No comments:

Post a Comment